अनाथ आश्रम में योन शोषण कांड की आरोपी एड. शैला अग्रवाल को भेजा जेल

शिवपुरी। माधव बालगृह की संचालिका शैला अग्रवाल को कल रिमांड पर लेने के बाद आज पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी नमिता वोरासी के न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी शैला अग्रवाल को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। न्यायालय ने 30 नव बर तक के लिए आरोपी शैला को न्यायिक रिमांड पर दिया है। 

कल शैैला अग्रवाल को पुलिस ने बालगृह पर छापामार कर गिर तार किया गया था। शैला अग्रवाल और उसके पिता सेवानिवृत्त प्राध्यापक 72 वर्षीय के.एन अग्रवाल पर आरोप है कि वे बालगृह में बालिकाओं का यौन शोषण करते हैं और उन्हें प्रताडि़त करते हैं। 

कल पुलिस ने न्यायालय से उन्हें आज दोपहर 12 बजे तक के लिए पुलिस रिमाडं पर लिया था। पुलिस ने रिमांड पर लेने के बाद शैला अग्रवाल से पूछताछ की और इसके बाद देर रात बालगृह में छापा डाला गया जहां से शराब की बोतलें, नगदी, शिकायत पेटी, आदि बरामद की गर्ई। 

आज न्यायालय में पेश करने के पूर्र्व शैला अग्रवाल का मेडीकल कराया गया और उसे इसके बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

नहीं दायर की जमानत याचिका
शैला अग्रवाल के अभिभाषकों ने आज न्यायालय में जमानत याचिका दायर नहीं की है। सूत्र बताते हैं कि जमानत याचिका कुछ समय बाद दायर की जाएगी।