किराये के गुण्डों को लेकर गये सरपंच को धुना, क्रास मामला दर्ज

कोलारस। जिले के कोलारस क्षेत्र के देहरदा गणेश में कल चुनावी रंजिश के साथ-साथ जमीनी विवाद को लेकर शिवहरे परिवार और दांगी परिवार के बीच हुए संघर्ष के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों पर क्रॉस मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस जहां दांगी परिवार के 13 सदस्यों को हत्या के प्रयास औैर बलबा सहित अन्य गंभीर धाराओं में आरोपी बनाया है। वहीं शिवहरे परिवार के 6 लोगों को भी आरोपी बनाया जिनमें गणेश खेड़ा के सरपंच व सरपंच संघ के अध्यक्ष रामबाबू शिवहरे को भी आरोपी बनाया है। 

यहां बता दें कि कल हुई घटना में आरोपी बने सरपंच रामबाबू शिवहरे और उनके पिता गणेशराम शिवहरे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका इलाज जारी है। जबकि दूसरे पक्ष के लोगों को मामूली चोटें आर्ई हैं। 

विदित हो कि कल सुबह 11 बजे ग्राम देहरदा गणेश के रहने वाले आरोपी अवती दांगी, दिनेश दांगी, हरवीर, नरेन्द्र , शिशुपाल, सुनील, लखन,भगवत, अमरदीप, जगदीश, बलबीर, श्रीपाल, दिनेश दांगी ने एक राय होकर सरपंच रामबाबू शिवहरे के खेत की बागड़ तोड़ दी और उस पर कब्जा कर लिया था। 

वही सूत्रों ने बताया कि इस मामले में सरपंच रामबाबू शिवहरे ने दांगी परिवार की जमीन को ट्रेक्टर से जोत दिया था। जिसका विरोध दांगी परिवार ने किया था। लेकिन इस विरोध पर सरपंच रामबाबू शिवहरे नहीं माना और अपने किराये के गुण्डोंं को लेकर देहरदा गणेश पहुॅचा। गुण्डों के सानिध्य में फिल्मी स्टाईल में सरपंच ने दांगी परिवार की बाउण्ड्री तोड़ दी। किराये के गुण्डों ने दांगी परिवार को ललकारा। 

मामले में किराये के गुण्डों को देखकर गांव के लोग अपना आपा खो बैढे और सरपंच पर हाबी हो गये। पूरे गांव को हाबी होता देख किराये के गुण्डे भाग गये और सरपंच रामबाबू शिवहरे और पिता गोपाल शिवहरे बनबारी शिवहरे और सात अन्य मौके पर खडे हो गये। जिनकी ग्रामीणों ने जमकर कुटाई की। 

जिससे सभी लोग घायल हो गए। घटना के दौरान आरोपी दांगी परिवार के तीन सदस्यों को भी मामूली चोटें आर्ई जिस पर पुलिस ने गोपाल पुत्र गणेशराम की रिपोर्ट पर से दांगी परिवार के 13 सदस्यों के खिलाफ भादवि की धारा 307, 147,148, 149, 294, 323, 506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है वहीं दूसरी ओर से रामबाबू शिवहरे, गोपाल शिवहरे, गणेश शिवहरे, बनबारी शिवहरे एवं दो अन्य के खिलाफ भादवि की धारा 147,148, 149, 294, 323, 506 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।