भारत रक्षा मंच की तिरंगा यात्रा श्योपुर से कल आयेगी शहर में

शिवपुरी। वांग्लादेश घुसपैठ, समाज नागरिक कानून लागू करने, आरक्षण केवल आर्थिक आधार पर व कश्मीरी हिन्दुओं के पुर्नवास सहित देश की एकता अखण्डता के निमित्त भारत रक्षामंच म.प्र. द्वारा 12 नव बर से 27 नव बर तक संपूर्ण मध्य प्रदेश में तिरंगा यात्रा राष्ट्रीय  अध्यक्ष रघुनंदन शर्मा के मार्गदर्शन में जो आज 15 नव बर को 5 बजे शिवपुरी जिले में श्योपुर से आएगी।

भारत रक्षा मंच जिलाध्यक्ष गिर्राज शर्मा (मोनू भैया) ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त विषयों को लेकर भारत रक्षा मंच की तिरंगा जन-जागरण यात्रा 12 सित बर से ग्वालियर से प्रारंभ होकर 27 सितम्बर को भोपाल पहुंचेगी इसी क्रम में 15 सित बर को यह यात्रा सांय 5 बजे पोहरी से शहर में प्रवेश करेगी जहां पोहरी में यात्रा का स्वागत होगा तथा बाद में पोहरी वायपास, राजेश्वरी रोड़ गुरूद्वारा होते हुए यात्रा 6 बजे माधव चौक स्थित एचडीएफसी बैंक के सामने एबी रोड़ पर पहुंचेगी जहां सभा का आयोजन होगा। 

जिसमें भरत रक्षा मंच के प्रांतीय पदाधिकारियों द्वारा संबोधित किया जाएगा। अत: आमजन से आग्रह है कि इस सभा में अधिक से अधिक सं या में पहुंचकर देश की एकता अखण्डता को अक्षुण्य बनाए रखने का संकल्प लें।