नोटबंदी: बैंक के बाहर नोट बदलने बालों की सेवा करेगा भाजपा नगर मंडल

शिवपुरीे। भाजपा नगर मंडल शिवपुरी द्वारा बैंक में रूपए बदलने के लिए लग रही लाईनों में नागरिक परेशान न हो इस बात को ध्यान में रखते हुए  प्रदेश की धर्मस्व मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के निर्देश पर भाजपा नगर मंडल द्वारा नागरिकों के फार्म भरने एवं उन्हें जल पिलाने का सेवा कार्य आज से शहर के अधिकांश बैंकों के बाहर किया जाएगा। 

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष भानू दुबे ने बताया कि देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नोटबंदी के अहम फैसले से लोग खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही काला धन भी धीरे-धीरे लोगों के सामने बाहर आने लगा है, इसके सुखद परिणाम अतिशीघ्र भारत की जनता को प्राप्त होंगे। 

अनेक स्थानों से आने वाले जाली नोटों की बहुतायत व काले धन की बढोत्तरी की बजह से देश के प्रधानमंत्री ने ऐतिहासिक निर्णय लेकर देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने का कार्य किया है। जिससे देश के नागरिक व उनका भविष्य बेहतर तरीके से सुनियोजित रूप से जीवन निर्वाह में सहभागी बनें। 

हमारी नगर मंडल की टीम द्वारा सेवाभावी कार्य के रूप में नोट बदलने के लिए बैंकों सामने लाईन में लग रहे लोगों को पानी पिलाने एवं फार्म भरने में नागरिकों का सहयोग किया जाएगा। जिससे उपभोक्ताओं को किसी भी प्रकारी की परेशानी का सामना न करना पड़े।