आरोपी को पकडने गई फोरेस्ट की टीम पर हमला, गिरफ्तार आरोपी को छुड़ाया

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के मझेरा क्षेत्र में पूर्र्व में दर्ज प्रकरण में आरोपी बने खुट्टा आदिवासी को पकडऩे गर्ई फॉरेस्ट टीम पर आरोपी के मालिक के परिवार ने हमला बोल दिया और गिर तार आरोपी को बलपूर्र्वक छुड़ाकर ले गए। इस मामले में पुलिस ने फॉरेस्ट अधिकारी की रिपोर्ट पर से एक महिला और उसके दो पुत्रों पर धारा 353, 294,506, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज मझेरा सर्किल की टीम गांगी भगत पत्नि विश्वनाथ भगत निवासी खिन्नी नाका फॉरेस्ट कॉलोनी के नेतृत्व में पूर्र्व में दर्ज एक प्रकरण में आरोपी बने खुट्टा आदिवासी का गिर तारी वारंट लेकर उसकी गिर तारी के लिए पहुंचे थे। 

जहां गुल्ला सरदार के खेत पर आरोपी काम कर रहा था। जिसे वनविभाग टीम ने गिर तार कर उडऩदस्ता में बैठा लिया। जिसे देखकर गुल्ला सरदार का पुत्र बंटी सरदार और जस्सा सरदार सहित उसकी पत्नि रामवती वहां आ गए और उन्होंने फॉरेस्ट कर्मियों के साथ अभद्रता शुरू कर दी और उन्हें धमकी देते हुए हमला कर दिया बाद में तीनों आरोपी गिर तार खुट्टा आदिवासी को टीम के कब्जे से छुड़ा कर ले गए। बाद में वनकर्मियों ने इस घटना की शिकायत देेहात थाने जाकर दर्ज करा दी।