अनियंत्रित डंपर ट्रांसफार्मर में जा घुसा, ड्रायवर जलकर खाक

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र के अमोलपठा चौकी के  क्षेत्र के राजगढ़ में एक ट्रक अनियंत्रित होकर रोड़ किनारे एक डीपी में जा घुसा जिससे डंपर में आग लग गई। इस घटना में डंपर के चालक की डंपर में ही जल जाने से दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में हेल्पर को हल्की चोट आई है। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर ड्रायवर की लाश को पीएम के लिये भिजवा दिया है। वहीं हेल्पर को उपचार के लिये करैरा भेज दिया है।

आज सुबह लगभग 5 वजे ग्राम राजगढ़ में अचानक घरों में लगे बल्व फूटने लगे। तो ग्रामीणों ने दौडकर देखा तो डीपी में एक डंपर घुसा हुआ पड़ा है जिसमें आग लग रही है। ग्रामीण दौड़ कर पहुॅचपाते तब तक डंपर पूरी तरह से जलकर खाग हो गया। 

जानकारी के अनुसार बंटी पुत्र रायसिंह बैश्य उम्र 23 वर्ष निवासी छितरी थाना अमोला अपने हेल्पर सुरेन्द्र गुर्जर निवासी नौथनी थाना अमोला के साथ डंपर क्रमांक एमपी 33 एच 1266 से नंदपुर खदान से रेत भरकर शिवपुरी की और जा रहे थे। तभी अचानक राजगढ़ के पास ड्रायवर को नींद का झौंका आया और डंपर रोड़ से नीचे उतर गया और सीधा डीपी से जा टकराया और पलट गया। यह सब इतनी जल्दी हुआ कि ड्रायवर को संभलने का मौका ही नहीं मिला।

इस घटना में बंटी पुत्र रायसिंह बैश्य की डंपर में ही दर्दनाक मौत हो गई और वह पूरी तरह से डंपर में ही जल गया। वही इस घटना में हेल्पर खिडक़ी से कूद कर अपनी जान बचा पाया। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर घायल को उपचार के लिये करैरा  िाजवा दिया वहीं मृतक का पीएम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।