मनचला पहुंचा कन्या विद्यालय और छात्राओं के साथ की छेड़छाड़

पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के कन्या विद्यालय पर उस समय बालिकाओं में भगदड़ मच गया जब कन्या विद्यालय के बाहर एक मनचले ने सुबह-सुबह जमकर हंगामा किया। इस मनचले ने कन्या विद्यालय में पढने जा रही मासूम छात्राओं के साथ अभद्रता करते हुए अश£ील हरकत करने लगा। उक्त मनचले की शिकायत किसी व्यक्ति ने डायल 100 पर की जहॉ पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर उक्त मनचले को पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार पोहरी में कन्या महा विद्यालय के पास मनचला मुन्ना खांन उर्फ गुड्डा उम्र 26 वर्ष निवासी किले के अंदर पोहरी आज सुबह शासकीय कन्या विद्यालय के पास पहुॅच गया और कक्षा 9 एवं दस की छात्राओं को देखकर अश£ील हरकत करते हुए पागलपन देने लगा। इतने में भी आरोपी का मन नहीं भरा तो छात्राओं का रास्ता रोककर उनके साथ अश£ील हरकत करता रहा। यह घटनाक्रम मौके पर उपस्थिति कुछ लोगो ने देखा और डायल 100 को कॉल किया।

पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर उक्त मनचले को दवौच लिया पर कोई भी बालिका इस मनचले की शिकायत करने आगे नहीं आई। जब बालिकाये सामने नहीं आई तो पुलिस उक्त मनचले को पकडक़र अपने साथ पोहरी थाने में ले गई जहॉ उक्त मनचले पर शांति भंग की धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर जैल भेज दिया।