शहर के लिये बुरी खबर:जलावर्धन की नैया महज सुपरवाईजर के हवाले

शिवपुरी। सिंध जलावर्धन योजना के कार्य की प्रगति को देखने आज नगरीय प्रशासन विभाग ग्वालियर के कार्यपालन यंत्री श्री करैया शिवपुरी पहुंचे जहां उन्होंने सतनवाड़ा में स्थित फिल्टर प्लांट का निरीक्षण किया वहीं झिरना मंदिर के पास चल रही खुदाई को भी देखा।

कार्य की प्रगति पर उन्होंने प्रश्न उठाते हुए नाराजगी जाहिर की और विभाग के अधिकारियों की फटकार भी लगाई। श्री करैया ने जल्द से जल्द मशीनों की तादात बढ़ाकर कार्र्य पूर्र्ण करने के लिए निर्देश भी दिए। इस दौरान नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह सहित नगर पालिका के सहायक यंत्री नवनीत शर्मा, दोशियान कंपनी के देवेन्द्र विजयवर्गीय सहित कंपनी के कर्र्मचारीगण मौजूद रहे।

सुपरवार्ईजर ने कार्यपालन यंत्री को दी प्रगति रिपोर्ट
शिवपुरी शहर को सिंध का पानी लाने के लिए चल रही सिंध जलावर्र्धन योजना की सबसे बड़ी खामी तो यह है कि करोड़ों की यह योजना इस समय एक ऐसे सुपर वार्ईजर के हाथों में है। जिसे इस योजना के संबंध में किसी भी प्रकार की विशेषज्ञता हांसिल नहीं है। दोशियान कंपनी के बतौर सुपरवार्ईजर काम कर रहे देवेन्द्र विजयवर्गीय इस समय सिंध प्रोजेक्ट योजना के प्रमुख कर्र्ताधर्र्ता बने हुए हैं और इन्हीं के द्वारा आज ग्वालियर से आए कार्यपालन यंत्री करैया को इस योजना की प्रगति रिपोर्ट से अवगत कराया गया।