अननॉन कॉल पर प्यार+ मुलाकात+ लिव इन रिलेशन=बलात्कार की FIR

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र में निवासरत एक युवक पर धार जिले की एक युवती ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। यह मामला में युवती उक्त युवक से शादी करना चाहती थी। जिसके चलते पहले यह युवती युवक के घर पहुॅची थी। 

जानकारी के अनुसार रेखा पुत्र राजाराम पाटीदार परिवर्तित नाम उम्र 26 वर्ष निवासी करोंदकला जिला धार के मोबाईल पर एक अननॉन कॉल से सुभीम कुमार गौतम से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और उसके बाद शुरू हुआ मुलाकात का दौर। सुभीम इससे युवती से मिलने इंदौर में इसके रूम पर पहुॅचा और जीने मरने की कसमें ााकर युवती को शादी का झांसा देकर इसके साथ संबंध बना लिये।

बताया गया है कि उसके बाद दोनो एक साथ इंदौर में ही युवती के रूम पर रहने लगे। युवती इंदौर में किराये के कमरे में रहकर बीएससी नर्सिंग कर रही थी। उसके बाद युवक इस युवती को कभी ग्वालियर तो कभी अपने भाई के पास डिडौंरी में बुलाता था और लगातार शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार करता रहा। 

उसके बाद युवती ने इससे शादी करने की कहॉ तो परिजनों की इंकार बोल कर उक्त युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। बताया गया है उक्त युवक करैरा में ही बकील है। उसके बाद युवती ने शादी के लिये उक्त युवक को मामला दजँँ कराने की धमकी दी तो आरोपी ने अपने मोबाईल बंद कर लिये।

बीते रोज युवती अपने बॉयफेंड के घर पहुॅची और शादी के लिये युवक के घर पर धरने पर बैठ गई। लेकिन युवक घर से भाग गया और युवक के परिजनों ने उक्त युवती से शादी कराने से इंकार कर दिया। युवती ने उक्त घटना की शिकायत करैरा थाने में की जहॉ पुलिस ने आरोपी सुभीम गौतम के खिलाफ धारा 376 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।