साईड न देने को लेकर विवाद: मंडी अध्यक्ष को मारा सरिया

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के सिटी कोतवाली के अंर्तगत फिजीकल चौकी क्षेत्र में दो मुस्लिम युवको में बाईक को साईड न देने को लेकर विवाद हो गया। इस घटना में एक युवक ने दूसरे युवक को सरिया मार दिया जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सब्जी मंडी का अध्यक्ष इरसाद पुत्र मुन्ना खांन उम्र 30 वर्ष बाजार से अपने घर इंद्रा कॉलोनी में जा रहा था। तभी पीछे से रहीश पुत्र मुन्ना खांन आ रहा था। जो लगातार बाईक का हॉर्न बजा रहा था। उसके बाबजूद भी मंडी अध्यक्ष ने रहीश को साईड नहीं दी। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और रहीश ने तलवार जैसी कोई धारधार हथियार से इरसाद पर हमला बोल दिया। जिससे इरसाद के सिर में चोट आई है।

इस घटना के बाद इरसाद फिजीकल चौकी पहुॅचा और मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने आरोपी को पकडक़र फिजीकल चौकी में बिठा लिया है। बताया गया है आरोपी शराब के नशें में धुत्त था। इस घटना के बाद इरसाद के साथी फिजीकल चौकी पहुॅच गये और हगांमा करने की कौशिश भी की। तुरंत मौके पर ही एडीसनल एसपी कमल मौर्य मौके पर पहुॅचे और स्थिति को काबू में कर लिया।