अनाथ आश्रम से भागी दो नाबालिग बालिकायें भोपाल में मिली

शिवपुरी। शहर के फिजीकल चौकी क्षेत्र के पटेलनगर में बीते 1 अक्टूबर की रात्रि इस अनाथ आश्रम की दीबाल के सहारे बने पेड़ पर से उतर कर दो नाबालिग युवतीयां भाग गई थी। इन बालिकाओं को अनाथ आश्रम की संचालिका ने अपने स्थर से बहुत खोजा जब बालिकायें नहीं मिली तो इनके अपहरण की सूचना फिजीकल चौकी को दी। जहॉ पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था।

इस घटना के बाद से भी पुलिस इन्हें खोजने में जुट गई थी। तभी बीते रोज पुलिस ने भोपाल रेलवे स्टेशन पर दो नाबालिग बालिकाओं को बिना टिकिट के यात्रा करते हुए दबौचा। जब इनसे पूछताछ की तो उन्होने अपना नाम प्रीति कोर उम्र 17 वर्ष निबासी पठारी थाना मुगाबली और दीपा वर्मा निवासी पठारी थाना मुगांवली जिला अशोकनगर बताया जब पूछताछ की तो बताया कि वह शिवपुरी के शकुंतला परमार समिति अनाथ आश्रम में रहती है। जहॉ से पुलिस इन्हें लेकर शिवपुरी लेकर आये।

बताया गया है कि उक्त दोनो युवतीया शिवपुरी से भाग कर दिल्ली चली गई थी । जहॉ दोनों मेले में रह रही थी उसके बाद पुलिस का दबाब पढऩे पर दोनो दिल्ली से ट्रेन में बैठ कर आ भोपाल आ गई जहॉ टिकिट चैकिंग के दौरान पुलिस ने दबौच लिया। दोनो युवती ने बताया गया है कि दोनो अपनी मर्जी से घर से भागी थी। उन्हे यहां रहना अच्छा नहीं लगता था।