सरपंच की गुंडागिर्दी: राजीनामा करने की मना किया तो महिला को पीटा

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के विजयपुरम कॉलोनी में बीते रोज एक सरपंच ने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर एक महिला के घर जाकर राजीनामा करने का दबाव बनाया जब महिला ने राजीनामा करने से इंकार किया तो आरोपी सरपंच ने अपने साथीयों के साथ मिलकर मारपीट कर डाली।

जानकारी के अनुसार बीते रोज ग्राम सतेरिया के सरपंच धनीराम चौधरी ने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर रामसखी के घर पर जाकर उसके मित्रों पर पूर्व में दर्ज हुए मामले में राजीनामा करने के लिए दवाब बनाया और महिला के साथ अभद्रता कर उसे और उसके परिवार को जानसे मारने की धमकी दी है। साथ ही सरपंच ने बंदूक की बटों से उसके दरबाजे को तोडऩे का प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में महिला की रिपोर्ट पर आरोपी सरपंच सहित उसके दोनों मित्रों पर धारा 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

बताया गया है कि 11 अक्टूबर को आरोपी मुरारी अटारिया और संतोष अटारिया ने फरियादी रामसखी पत्नि अशोक राठौर उम्र 36 वर्ष निवासी विजयपुरम कॉलोनी के साथ मारपीट कर दी थी। जिसकी शिकायत पीडि़त महिला ने कोतवाली पहुंचकर दर्ज कराई। इसी मामले में राजीनामे के लिए आरोपियों ने दवाब बनाया।  

लेकिन महिला नहीं मानी तो दोनों ने ग्राम सतेरिया के सरपंच धनीराम चौधरी को साथ लेकर फरियादिया के घर पर पहुंचे। सरपंच धनीराम अपने साथ 315 बोर की बंदूक भी लेकर पहुंचा और बंदूक का डर दिखाकर महिला को राजीनामा करने के लिए कहा लेकिन महिला फिर भी राजी नहीं हुई तो तीनों ने मिलकर उसके साथ उसके साथ गलीगलौंच कर आरोपियों ने उसे धमकी दी। 

जिससे घबराकर पीडि़ता ने अपने परिवार को घर में कैद कर लिया और डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही डायल 100 घटना स्थल पर पहुंची जिसे देखकर तीनों आरोपी भाग खड़े हुए। इसके बाद पीडि़ता पुलिस के साथ कोतवाली पहुंची और आरोपियों की शिकायत दर्ज करा दी।