फिर बाईक सवारों ने युवक को पीटा, किये हवाई फायर

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के खैराघाट पर विगत रात्रि बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने एक युवक को लूटने का प्रयास किया और जब बदमाश बारदात करने में सफल नहीं हुए तो युवक की मारपीट करके कट्टे से फायर किया और वहां से भाग गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 327, 324, 341, 336, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार हाजीनगर का रहने वाला संकेत पुत्र इमरत गुर्जर 10 अक्टूबर की रात्रि 10 बजे करैरा से हाजीनगर अपने बाइक से जा रहा था। भिरतवार रोड़ पर ग्राम खैराघाट के पास जैसे ही वह पहुंचा तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर दो युवक उसके पास आए और उसकी बाईक रोक ली। 

जहां बदमाशों ने किसी हथियार से उस पर बार किया जिससे उसके माथे पर चोट आ गई और वह सडक़ पर गिर गया। घटना के बाद बदमाश उसके पास पहुंचे और उससे रूपयों की मांग की। कुछ लोग वहां से गुजरे जिन्हें देखकर बदमाश बाइक सवार होकर भागने लगे और भागते समय उन्होंने कट्टे से फायर किया जिससे संकेत बाल-बाल बच गया। बाद में उसने पूरे घटना क्रम की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने फरियादी संकेत की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।