बिजली कनेक्शन काटने से नाराज युवक ने सहायक यंत्री को कूटा, मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के आर्ईटीआर्ई पावर हाउस पर बीते रोज एक युवक ने विद्युत कनेक्शन काटे जाने से नाराज होकर विद्युत विभाग के सहायक यंत्री राकेश कुमार सिंह के साथ अभद्रता कर गालीगलौच कर दी और शासकीय कार्र्य में बाधा उत्पन्न की जिसकी शिकायत सहायक यंत्री ने थाने में दर्ज करा दी है। 

जानकारी के अनुसार आशाराम चौरसिया निवासी सिद्धेश्वर कॉलोनी की विद्युत विभाग द्वारा लार्ईट काट दी गई। जिसकी शिकायत लेकर वह आर्ईटीआर्ई पर स्थित पावर हाउस पर पहुंचा जहां आरोपी ने वहां मौजूद सहायक यंत्री राकेश कुमार पुत्र अनिल कुमार सिंह निवासी संतोष चावला का मकान गांधी कॉलोनी से उक्त कनेक्शन को जुड़वाने के लिए कहा जिस पर फरियादी राकेश कुमार ने कनेक्शन जोडऩे से इन्कार कर दिया। 

जिससे आरोपी क्रोधित हो उठा और उसने सहायक यंत्री के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी इतने पर ही युवक का मन नही भरा और उसने अश्लील गालियों से सहायक यंत्री को नवाजा। साथ ही फरियादी को शासकीय कार्य भी नहीं करने दिया। जिससे व्यथित होकर फरियादी ने थाने में शिकायत कर दी जिस पर पुलिस ने आरोपी आशाराम चौरसिया के खिलाफ धारा 353, 506, 294 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।