समूह संचालक के साथ दिन दहाड़़े लूट, तीन बाईक सबार रूपये से भरा बैंग लूट ले गये

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के  दिनारा के ग्राम थनरा के पास तीन अज्ञात बदमाशों ने एक समूह संचालक के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दे दिया और मौके से भाग खड़े हुए पुलिस ने इस मामले में तीनों अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 392, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया हैै। वही पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है और मामले में जांच भी शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार राहुल खटीक पुत्र अनिल खटीक निवासी याना ने पुलिस को आकर बताया कि कल दोपहर 11 बजे वह मोटरसाइकिल से थनरा आया हुआ था। जहां उसने स्वसहायता समूहों से बसूली की। इसी दौरान उसे तीन अज्ञात युवक मिले। जिन्होंने उनके स्वसहायता समूह बनबाने के लिए कहा।

बदमाशों ने उसका न बर भी लिया और वहां से चले गए। दोपहर करीब एक बजे वह क्षेत्र से बसूली कर करैरा जमा करने के लिए जा रहा था तभी थनरा चौैकी से एक कि.मी. दूर उसे वह तीनों बदमाश मिल गए। जिन्होंने उसकी बाइक को रोक लिया और उससे कहा कि तुमने जो न बर दिया है वह गलत है और इसी बातचीत के दौरान एक बदमाश ने उसके हाथ से बैग छीन लिया और तीनों बाइक पर सवार होकर भाग गए। 

बैग में उसके 64360 रूपए रखे हुए थे। जिन्हें करैरा में जमा किया जाना था। हालांकि पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है। दिनारा थाना प्रभारी रामराजा तिवारी का कहना है कि मामले में जो घटना फरियादी बता रहा है उससे संदेह उत्पन्न हो रहा है। यह मामला स्व सहायता समूह की बसूली को खुर्द बुर्र्द करने का नजर आ रहा है, पुलिस इस मामले को हर एगिंल से जोडक़र जांच कर रही है।