करैरा में लिव इन पार्टनर के घर धरने पर बैठी है युवती, युवक फरार

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि पिछले 2 वर्ष से करैरा क्षेत्र के युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही युवती ने युवक पर शादी का दबाब बनाया तो युवक ने इंकार कर दिया। युवती ने युवक के घर धरने पर बैठ गई और युवक फरार हो गया है। 

जानकारी के अनुसार आज शिवपुरी एसपी मो.यूसुफ कुर्रेशी को एक 25 वर्षीय युवती ने एक आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार प्रीति पाटीदार पुत्री राजू पाटीदार निवासी ग्राम काडौदकलां तहसील बदनाबर जिला धार के मोबाईल पर वर्ष 2011 में एक अननॉन कॉल आया और दोनो के बीच बातचीत होना प्रारंभ हो गई।

दोनो ही लगातार फोन पर बात करते रहे। यह बातचीत धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनो का प्यार फोन पर ही परवान चढ़ा और दोनो ने फोन पर ही एक दूसरे को बिना देखे ही साथ जीने मरने की कसमें खाई। इस प्यार को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने मिलने का प्लान बनाया और करैरा के सुभीम कुमार गौतम, प्रीति से मिलने धार पहुॅच गया। दोनो ने खुलकर एक दूसरे के साथ रिलेशन बनाये और दोनो लिव इन रिलेशन में रहने लगे। 

लगातार 2 साल तक इस रिलेशन में रहने के बाद जब प्रीति ने शादी करने का दबाब बनाया तो वह युवती को गुमराह कर करैरा भाग आया और उसका मोबाईल भी बंद आने लगा। युवती अपने प्यार को पाने के लिए शिवपुरी भी आ गई। 

युवती ने इस आवेदन के माध्यम से पुलिस को सारी कहानी बताई है और मांग भी की में युवक के घर जा रही हु मेरे साथ पुलिस भेजी जाए। एसपी शिवपुरी ने करैरा पुलिस से उसकी मदद करने को कहा। 

बताया जा रहा है कि उपरोक्त युवती करैरा थाने न पहुंचकर युवक के घर पहुंच गई। युवक घर से फरार बताया जा रहा है लेकिन युवती बिना युवक से मिले जाना नही चाह रही है इस कारण वह युवक के घर ही बैठी है।