बालिका का अपहरण: गुर्जर समुदाय आमने-सामने, फायरिंग, 3 घायल

नरवर। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के मगरौनी चौकी क्षेत्र के ग्राम थाटी गांव में आज सुबह युवती के अपहरण के मामले को लेकर गुर्जर समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए जहां जमकर गोलियां चलाईं गईं। इस हादसे में एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। जिनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चायें चल रहीं है। जिस कारण मामला संदिग्ध जान पड़ रहा है। 

जानकारी देते हुए घायल मौकम गुर्जर ने बताया कि दो दिन पहले सिहोर थाना क्षेत्र के ग्राम कैखोदा से पूरन गुर्जर की पुत्री शौच के लिये गई हुई थी और गायब हो गई। इस बात की शिकायत युवती के परिजनों ने सिहोर थाने में की थी। उसके बाद परिजनों को शक हुआ कि गायब नाबालिग बालिका को मगरौनी चौकी के अंर्तगत ग्राम थाठी में मौकम गुर्जर भगा कर ले आया है। इस पर गायब बालिका के परिजन मौकम के घर पहुॅचे और वहॉ से बालिका को बरामद कर अपने साथ लेकर चले गये।

आज सुबह इसी बात को लेकर फिर से झगड़ा हो गया और पूरन और उसके साथ मुकेश, नवला, आशाराम, दीवान, साहब सिंह गुर्र्जर मौकम के घर आ गये और गालीगलौच देने लगे। जब युवक ने गाली देने से मना किया तो आरोपीयों ने कट्टे से फायर दिये।

जब बीच बचाव करने मौकम के दादा जगदीश गुर्जर पुत्र हरलाल उम्र 60 वर्ष और माँ रामकुंअर पत्नि धनकुंअर गुर्जर वहां आर्ई तो सभी ने मिलकर उनकी भी मारपीट की। जिनमें से कुछ लोगों ने फायरिंग भी शुरू कर दी। जिससे एक गोली जगदीश के सीने में लगी जबकि दूसरी गोली माँ के हाथ में और मेरे पैर में लग गई। 

जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। तीनों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहॉ तीनों का उपचार जारी है। पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने में जुटी हुई है। वही दूसरी और सूत्रों के अनुसार मामला संदिग्ध है। इस गोलीकांण्ड प्रायोजित बताया गया है। जिसमें लडक़ी के अपहरण कांड से बचने को लेकर खुद ही गोलीकांण्ड की कहानी रची गर्ई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।