खबर का असर: निर्माणाधीन टीव्ही टॉवर सडक को देखने पहुंचे अधिकारी, मिली गडबडी

शिवपुरी। शहर के फिजीकल क्षेत्र में निवनिर्माण सडक को देखने आज दोपहर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों का एक दल पहुंचा। बताया गया कि मौके पर निरिक्षण करने पर सडक निर्माण में कई गडबडी पाई गई। इससे सबइंजीनियर और रोड के निर्माण कर रहे ठेकेदार को मौक पर ही लताड लगाई गई। 

विदित हो कि शहर के टीव्ही टॉवर रोड़ में हो रहे घटिया निर्माण को शिवपुरी समाचार डॉट कॉम द्वारा सबसे पहले प्रमुखता से उजागर किया था। इस समाचार के बाद पीडल्यूडी के अधिकारीयों ने इस निर्माण कार्य की गंभीरता से लेते हुए आज मौके पर एसडीओ जेपी शर्मा पर पहुॅचे और इस घटिया निर्माण को देखकर तत्काल काम को रूकवाया। 

साथ ही इस काम में मौके पर उपस्थिति सब इंजीनियर दीपक जैन को नियमानुसार कार्य कराने के आदेश मौके पर ही दिए । पीडव्ल्यूडी के एसडीओ ने मौके पर जाकर देखा तो इस निर्माण में लेवलिंग, क्युरिंग सहित इस मटेरियल में पानी की मात्रा अधिक पाई गई। जो इस सीसी के लिये घातक है। साथ ही ठेकेदार नरेन्द्र श्रीवास्तव को गुणवत्ता से समझोता न करने के निर्देश दिए गए। 

इस समय मौके पर एसडीओ जेपी शर्मा के साथ सब इंजीनियर दीपक जैन, भाजपा मंडल अध्यक्ष भानू दुबे के साथ स्थानीय लोग उपस्थिति थे। स्थानीय लोगो ने उक्त सब इंजीनियर दीपक जैन की शिकायत करते हुए कहा कि ये मौके पर आ तो जाते है पर पास में स्थिति दुकान से बाहर नहीं निकलते। अगर कोई काम की गुणवत्ता की शिकायत भी करता है तो यह उसे अनसुना कर देते है। साथ ही ठेकेदार नरेन्द्र श्रीवास्तव ने अपनी गलती मानते हुए कार्य को गुणवत्ता पूर्ण कराने का आश्वासन दिया।