लिफ्ट के बहाने बिठाया,बहलाफुसला कर किया गैंग रेप

शिवपुरी। जिले के मायापुर थान क्षेत्र में पिछले एक माह पूर्व गुम हुई एक महिला के बापिस आने पर दो आरोपीयों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।

महिला ने विगत दिवस आरोपियों के चंगुल से छूटकर वापस आई तब घटना की जानकारी उसने पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 342, 376 डी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी पीडि़ता को बहला फुसलाकर ले गए थे और एक माह तक आरोपियों ने अपरचित जगह पर रखकर लगातार बलात्कार किया। 

जानकारी के अनुसार बीते माह 7 जुलाई को 20 वर्षीय महिला अपने मायके पीपलपुरा से ससुर के साथ ससुराल के लिए निकली थी। रास्ते में उसका ससुर कोई सामान खरीदने लगा तभी रास्ते में आरोपी कीर सिंह पुत्र विक्रम लोधी, महेन्द्र  लोधी निवासी मुहारीकला खनियांधाना महिला को यह कहकर ले गए कि वह उसे उसके गांव तक लिफ्ट देकर छोड़ देंगे उनके पास वाहन भी है।

आरोपियों के झांसे में आकर पीडि़ता ससुर को वहीं छोड़ आरोपियों के साथ चली गई। लेकिन आरोपी उसे उसके गांव न ले जाते हुए कहीं और ले गए। जहां आरोपियों ने उसे अलग-अलग स्थानों पर रखा और उसके साथ सामूहिक रूप से लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते रहे। 

विगत 6 अगस्त को पीडि़ता आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने पिता के घर आई जहां उसने सारा घटनाक्रम उन्हें बताया। इसके बाद वह अपने पिता के साथ थाने पहुंची और आरोपियों की शिकायत दर्ज कराई।