शिवपुरी के रमेश को गोली मारने वाला राजस्थान में गिरफ्तार

भोपाल। शिवपुरी निवासी टीआई रमेश शाक्य को घाटीगांव में गोली मारने वाला बदमाश गोपाल धौलपुर राजस्थान में गिरफ्तार हो गया। उसने खुद जाकर धौलपुर थाने में सरेंडर किया क्योंकि ग्वालियर पुलिस ने उसके ठिकाने पर छापामारी कर दी थी। उसे डर था कि ग्वालियर पुलिस उसका एनकाउंटर कर देगी। टीआई रमेश शाक्य, कमलागंज शिवपुरी के निवासी हैं एवं इन दिनों घाटीगांव ग्वालियर में पदस्थ हैं। 

घाटीगांव में एक किशोर की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या का पुलिस को गोपाल और उसके भाइयों पर संदेह था। पुलिस गोपाल की तलाश कर रही थी। संदेहियों के बरई के पास जंगल में होने की सूचना मिलने पर टीआई रमेश शाक्य ने थाने के स्टाफ के साथ उसकी घेराबंदी की लेकिन गोपाल टीआई को गोली मारकर भाग गया। एसपी व आईजी ने उसकी गिरफ्तारी पर 30 हजार का इनाम घोषित किया था।

धौलपुर में मिल रही थी लोकेशन
क्राइम ब्रांच व देहात थाना पुलिस को इनामी गोपाल की लोकेशन धौलपुर मिल रही थी। पुलिस कई बार खाली लौट आई। शनिवार की रात को पुलिस को सटीक सूचना मिली थी गोपाल धौलपुर में किस स्थान पर है।

खुद भागकर थाने में घुस गया 
इनामी को पकड़ने गई टीम के पास सटीक सूचना थी कि धौलपुर में एक झोपड़ी में गोपाल छिपा है। लेकिन मौके पर 4 झोपड़ी देखकर पुलिस पार्टी भ्रमित हो गई। पुलिस ने झोपड़ियों में से तीन संदिग्धों को पकड़ लिया। इसी बीच गोपाल अंधेरा का लाभ उठाकर वहां से निकल गया। और दौड़कर सदर बाजार थाने पहुंच गया। थाने में पहुंचने के बाद उसने चिल्लाते हुए पुलिस को बताया कि उस पर 30 हजार का इनाम है। उसे पकड़ लो। ग्वालियर पुलिस उसके पीछे लगी है। गोपाल को डर था कि ग्वालियर पुलिस का एनकाउंटर कर सकती है। धौलपुर पुलिस ने आनन-फानन में अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तारी दिखा दी। और देहात पुलिस के पहुंचने से पहले उसे जेल रवाना कर दिया।