फक्कड़ कालोनी का मुकेश चला रहा था करोड़ों की चिटफंड कंपनी

भोपाल। छत्तीसगढ़ पुलिस ने करोड़ों के चिटफंड ठगी मामले में शिवपुरी के एक एवं ग्वालियर के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। शिवपुरी की फक्कड़ कालोनी में रहने वाला यह युवक करोड़ों की ठगी का कारोबार कर रहा था। यह कारोबार मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान समेत कई राज्यों में फैला हुआ है। 

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज चंद्रा ने गुरुवार को बताया कि जिले की चांपा पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में यूनाइटेड रियल बिल्ड कंपनी लिमिटेड के सीएमडी सहित चार लोगों को मध्यप्रदेश के ग्वालियर से गिरफ्तार किया है। चंद्रा ने बताया कि आरोपियों ने वर्ष 2013 से वर्ष 2015 के मध्य यूनाइटेड रियल बिल्ड कंपनी लिमिटेड का कार्यालय खोला तथा चांपा और जांजगीर के आसपास 50 से अधिक निवेशकों से पैसा लेकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि पिछले महीने निवेशकों की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर शंकर कॉलोनी ग्वालियर निवासी कंपनी के सीएमडी मदन मोहन भार्गव (37), घोसीपुर लस्कर ग्वालियर निवासी डायरेक्टर राम सेवक शाक्या (35), कोटेश्वर रोड ग्वालियर निवासी जहीर खान (44) और शिवपुरी के मुकेश पाल (35) पुत्र बादामीलाल पाल निवासी क्षत्रिय कालोनी, बाणगंगा रोड, फक्कड़ मोहल्ला को गिरफ्तार कर लिया है।