खरैह अकौदा मार्ग बना ग्रामीणों के लिए मुसीबत

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम खरैह, खैरोना से अकौदा की ओर जाने वाला प्रधानमंत्री मार्ग क्षेत्रीय ग्रामीणों के लिए नासूर बन गया है। क्षेत्र में हो रही लगातार जोरदार वारिश से यह मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। 

जिससे दर्जनों गांवों को जोडऩे वाली प्रधानमंत्री सडक़ आज अपने हाल पर आंसू वहा रही है। इस मार्ग की हालत अब देखने पर ढामर सडक़ की जगह गिट्टी सडक़ जैसी दिख रही है। मार्ग की हालत इतनी खस्ता है की यहां वाहनो से चलना तो दूर पैदल चलना भी ग्रामीणों के लिए मुश्किल हो गया है।

इस मार्ग पर बनी पुलिया भी क्ष़्ातिग्रस्त हो चुकी है। कभी भी यह मार्ग बंद हो सकता है ग्रामीणो का कहना है की इस मार्ग की शिकायत कई बार जि मेदारो से कर चुके है लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 

कई वर्षो के बाद भी अभी तक एक भी बार इस मार्ग का पैच वर्क नही किया गया। आए दिन इस मार्ग से निकलने वाले राहगीर इस मार्ग से जाते वक्त गिरकर गंभीर रूप से घायल हो चुके है।

इनका कहना है
ग्राम खरैह से अकौदा की ओर जाने वाले मार्ग की हालत बेहद खराब है। जिससे कई लोग गिरकर घायल हो चुके है। वहीं इस मार्ग पर बनी पुलिया भी जर्जर हालत में है जिससे कभी भी यह मार्ग बंद हो सकता है।
भाजपा मण्डल मीडिया प्रभारी रन्नौद
रामपाल सिंह लोधी