सडक में धसका ट्रक, 43 बछड़े मरे

शिवपुरी। जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम राजगढ़ में एक ट्रक सडक में धसक जाने के कारण उसमें भरे 4 दर्जन गाय के बछड़ो की मौत हो गई है। वहीं 12 बछड़े घायल हैं। पुलिस ने मौके पर पहॅुचकर ट्रक में फँसे बछड़ों को निकलवाया। मृत बछड़ों का पीएम कराया जा रहा है। जबकि घायल बछड़ों को उपचार मुहिया कराया गया है।

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि टोंगरा से राजगढ़ की ओर आ रहे एक ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 3626 के चालक गौवंश से भरा ट्रक रोड़ के गढ्ढों में फॅस गया। इसे निकालने के लिए ट्रक के स्टाफ ने के्रन को सूचना दी कि हमारा खाली ट्रक फँस गया है। क्रेन मौके पर पहुॅची तो देखा कि ट्रक में गौवंश भरा हुआ है। क्रेन के संचालक ने तुरंत इस बात की सूचना तेंदुआ थाना प्रभारी को दी। 

तेंदुआ थाना प्रभारी मौके पर पहुॅचे तब तक ट्रक चालक दल मौके से फरार हो गया। पुलिस ने देखा तो ट्रक में ठसाठस डवल पाटीसन में 55 गाय के बछड़े और बैल भरे हुऐ थे। पुलिस जब तक इनको निकाल पाती 43 गौवंश दम तोड़ चुके थे। पुलिस 12 बछड़ों को जिंदा निकाल सकी।

बताया जा रहा है कि यह गौवंश स भत: तीन से चार दिन से ट्रक में भरे हुए थे और भूख और प्यास से दम तोड़ दिया है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।