बडी खबर: बस और स्कॉर्पियो और ट्रेक्टर भिडे, एक मरा 13 घायल

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के सिंहनिबास के पास एक बस और स्कॉर्पियो और ट्रेक्टर में जोरदार भिडंत हो गई। घटना इतनी जोरदार थी कि बस और स्कॉर्पियो खाई में जा गिरीं। जिससे स्कॉर्पियो मे सवार ड्रायवर की मौके पर ही मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार शहर के कोतवाली थाना के जसराज पुर की पुलिया के पास शिवपुरी से बैराड की और एक बस क्रमांक एमपी 33 पी 0328 जा रही थी और जसराजपुर की पुलिया पर एक ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 33 5797 को बस ड्रायवर ओवर टैक कर रहा था।

तभी सामने से आ रही स्कॉर्पियो क्रमांक यूपी 32 जीएम 7043 के चालक ने सामने से बस में टक्कर मार दी। बस के ड्रायवर द्वारा बस को बचाने के फेर में बराबरी पर चल रहे ट्रेक्टर में टक्कर मार दी। जिससे रेत से भरी ट्रॉली पलट गई। बस और स्कॉर्पियो पास में स्थित खाई में जा गिरीं। हादसे में स्कॉर्पियो के ड्रायवर की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में 13 लोगों के घायल होने की खबर है।

घायलों में पप्पू पुत्र मुन्शीलाल यादव उम्र 25 वर्ष निवासी बसंई जिला लखनऊ, रमेश पुत्र माताप्रसाद रावत उम्र 18 वर्ष निवासी बामौर जिला लखनऊ, मनजीत पुत्र गिरवर रावत उम्र 30 वर्ष निवासी मुर्खा लखनऊ , मुकेश पुत्र रघुराम उम्र 37 वर्ष, गजेन्द्र पुत्र माखनसिंह, कन्हैया, प्रकाश पुत्र अंगद निवासी पोहरी, मन्जीत, यासमीन पुत्र नासिर खांन उम्र 25 निवासी जलमंदिर पोहरी, गजेन्द्र पुत्र माखन गोस्वामी निवासी मस्तिका, विवेक धानुक पुत्र गणेशराम धानुक उम्र 25 वर्ष निवासी ब्लॉक कॉलोनी पोहरी सहित तीन अन्य घायल बताये जा रहे है। जिनका उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।