आज शहर में 2 मंत्री, पर जनचर्चा में रहा चौराहे पर लगा यह पोस्टर

शिवपुरी। आज शहर में प्रदेश सरकार के 2 मंत्री शहर में थे। शिवपुरी विधायक और प्रदेश सरकार की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे और प्रदेश में नए नवेले मंत्री बने जयभान सिंह पवैया के मंत्री बनने के बाद शिवपुरी का पहला दौरा था। पर इन दोनो मंत्रीयो पर भरी रहा पब्लिक पार्लियामेंंट द्वावारा लगाया गया एक होर्डिग्सं। 

आज शहर में शिवपुरी विधायक और प्रदेश मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के कई कार्यक्रम थे। प्रदेश में अभी-अभी मंत्री और महल विरोधी माने जाने वाले जयभान सिंह पवैया का मंत्री बनने के बाद पहला शिवपुरी का दौरा था। वे आज रात ही अपने प्रभार वाले गुना जिले की ओर प्रस्थान करेगें। 

चूकि जयभान सिंह पवैया का मंत्री बनने के बाद पहला शिवपुरी का नगर आगमन था। बालाजी धाम से लेकर गुना वाईपास तक,छत्री रोड और पूरे चौराहे पर उनके पोस्टर बैनर उनके भाजपाई समर्थको ने लगाए थे। 

लेकिन इस सभी बैनरा और पोस्टरो और दोना मंत्रीयों के कार्यक्रमो से ज्यादा आज जनचर्चा में रहा पब्लिक पार्लिया मेंंट द्ववारा लगाया गया एक चौराहे पर होर्डिग्स। इस होर्डिग्स पर शिवपुरी के जनप्रतिनिधियों और शासन प्रशासन को शिवपुरी की दशा पर आभार जताया है। 

इस होर्डिग्सं पर शिवुपरी की इस समस्याओं का चित्रण किया गया है। पब्लिक पार्लियामेंट के द्वावारा लगाया गया यह पोस्टर जरूर यहां के सोते हुए जनप्रतिनिधियों और प्रशासन में बैठे सरकारी अफसरो को जरूर सोचने पर विवश कर देगा।