करैरा में नकाबपोश शूटर्स ने व्यापारी को गोली मारी

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र में बीती एक पशु आहार के व्यापारी पर तीन नकाबपोश बदमाशों ने कट्टे गोली चला दी गोली व्यापारी की कमर के नीचे लगी है जिससे व्यापारी घायल हो गया। घायल को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार अवधलाल पुत्र उदय सिंह यादव उम्र 45 वर्ष निवासी करैरा चाबीघर के पास अपनी दुकान पर  देर रात्रि बैठा हुआ था तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश बदमाश आये इससे पहले व्यापारी कुछ समझ पाता कि एक बदमाश ने कट्टे से फायर कर दिए। एक गोली व्यापारी के पास से निकल गई, जबकि दूसरी कमर को छूती हुई निकल गई, जिससे वह घायल हो गया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी कमर के नीचे लगी गोली निकालकर शिवपुरी रैफर कर दिया। बताया जाता है कि अवध का कुछ दिन पहले क्षेत्र के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था, जिसके चलते उस पर यह हमला किया गया है। वहीं मामले में एसडीओपी चंद्रभानसिंह रघुवंशी का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है और जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल हमले का कारण ज्ञात नहीं है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 307, 34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया।