आम आदमी पार्टी भाजपा को अल्पमत में लायेगी: आशु अग्रवाल

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी के प्रदेश कॉर्डिनेटर फण्ड एण्ड रेजिंग समिति मप्र आशु अग्रवाल ने शनिवार को प्रेसवार्ता संबोधित करते हुए कहा कि आगामी समय में प्रदेश की सत्तारूण भाजपा सरकार अल्पमत में आ जाएगी, इसके लिए आप पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है पार्टी के प्रदेश सचिव अक्षय हुंका द्वारा एक ज्ञापन माननीय राज्यपाल के नाम सौंपा गया है।

जिसमें बताया गया है कि भाजपा पार्टी के 118 विधायक लाभ के पद पर विराजमान है और वह शासन से बतौर ऑफिस ऑफ प्रोफिट के नाम पर वेतन पा रहे है ऐसे में इन सभी विधायकों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है। आने वाले भविष्य में यदि भाजपा के इन विधायकों पर कार्यवाही हुई तो निश्चित रूप से भाजपा सरकार अल्पमत में जाएगी। इस अवसर पर पार्टी के संभागीय सचिव यतीन्द्र कुशवाह, जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा, प्रवक्ता भूपेन्द्र विकल ने भी प्रेस को संबोधित किया।

जिला संयोजक आप पार्टी एड.पीयूष शर्मा ने कहा कि शहर की सडक़ों ने भ्रष्टाचार की कलई खोलकर रख दी है सरेआम भ्रष्टाचार रोड़ों पर नजर आ रहा है और ऐसे में इस भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले आप पार्टी के बेदाग नेताओं पर जबरन ही उल्टे-सीधे केस लगाकर दाग लगाया जा रहा है अतिक्रमण मुहिम में जिस प्रकार से प्रशासन से आनन फानन में धारा 353 का मामला पंजीबद्ध कराया तो वहीं बाद में एससी एसटी एक्ट की धाराऐं भी बढ़ा दी गई इसलिए मुझे जमानत मिलने में देरी हो गई, बाबजूद इसके हम थके और घबराए नहीं है अभी भी आप पार्टी पूरी पुरजोर ताकत से जनता के बीच जाएगी और जनता की समस्याओं को सामने लाकर उसका निराकरण कराया जाएगा। 

इस अवसर पर संभागीय सचिव ने आप पार्टी के द्वारा किए जाने वाले कार्यों पर प्रकाश डाला जबकि प्रवक्ता भूपेन्द्र विकल ने दिल्ली के मु यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के टॉक टू एके कार्यक्रम को विस्तार से पत्रकारों के बीच बताया।