संगठन की मजबूती में सिंधिया फैंस क्लब का विशेष योगदान: हरवीर सिंह रघुवंशी

शिवपुरी। आगामी वर्ष 2018 में कांग्रेस पार्टी को अग्रणीय रूप से आगे लाने का कार्य युवाओं के कंधों पर है और पूर्व मंत्री एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को मजबूत करने के लिए पोलिंग स्तर तक युवाओं को संगठित कर संगठन मजबूती में अग्रणीय भूमिका निभाएगा सिंधिया फैंस क्लब, जिसके नव नियुक्त शहर अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह चौहान सहित समस्त टीम मिल-जुलकर काम करेगी और श्री सिंधिया के निर्देशों का पालन कर उनके अनुरूप सतत कार्यरत रहेगी। 

उक्त विचार व्यक्त किए जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंशी ने जो स्थानीय सत्यम स्टोन फैक्ट्री पर सिंधिया फैंस क्लब शिवपुरी के अभिनंदन समारोह एवं बैठक को मु य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। इस दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा, सिंधिया फैंस क्लब के जिलाध्यक्ष पवन शिवहरे, सेवादल के संगठन अनिल उत्साही, युवा कांग्रेसी जीतू रघुवंशी, अजय प्रताप रूहानी, सहित सिंधिया फैंस क्लब के सदस्यों ने नव नियुक्त शहर अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह चौहान का माल्यार्पण कर भव्य अभिनंदन किया। कार्यक्रम की शुरूआत कै.श्रीमंत माधवराव सिंधिया के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर हुई। 

बैठक में सिंधिया फैंस क्लब के शहर अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह चौहान ने संकल्प लिया कि वह नगर के प्रत्येक वार्ड में पहुंचकर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के विकास कार्यों और नगर व अंचल के विकास में अवरोधक बनी भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से जन-जन को अवगत कराऐंगें। इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने कहा कि आज कांग्रेस से और महाराज साहब से युबा टीम जुड़ रही है सिंधिया फैंस क्लब युवाओ को आगे ला रहा है। 

सिंधिया फैंस क्लब के जिलाध्यक्ष पवन शिवहरे ने कहा कि हमारा संघटन पूरे प्रदेश में महाराज का काम कर रहा है और हमारे संसदीय क्षेत्र की पोलिंग बूथो की जि मेदारी युवाओं को संभालनी है और बीजेपी के खिलाफ मोर्चा निकालकर जनता के बीच में जाकर जनता के हित में लड़ाई लडऩी है। इस मोके पर सिद्दार्थ ने यहा पर पधारे सभी अतिथियों का आभार ब्यक्त किया बैठक में जितेंद्र सिंह, सत्यम सिंह चौहान, नीरज सिंह, उपेंद्र सिंह, लोकेन्द्र यादव, देव शर्मा, नितेश, शहजाद खान, सीटू यादव,प्रसान्त, शुभम गर्ग शिवम सिंह सेंगर सहित आधा सैकड़ा कार्यकर्ता मौजूद थे।