प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल प्रदर्शन कल

शिवपुरी ब्यूरो। मध्य प्रदेश सरकार की नीतियों और भ्रष्टाचार के साथ-साथ प्रशासन की हिटलरशाही रवैया के खिलाफ कांग्रेस द्वारा आज हल्ला बोल प्रदर्शन किया जाएगा। पोहरी के पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला ने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। 

वहीं प्रशासन भी हिटलरशाही रवैया अपनाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि शहर में मनमर्जी से चलाई जा रही अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत कई लोगों के ऐसे मकान तोड़ दिए गए हैं जिनके पास रजिस्ट्रियां हैं। किसानों को समय पर खाद बीज के साथ अन्य योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा। 

वहीं सूखा पीडि़त किसानों को आज तक मुआवजा नहीं मिला। इन सभी बातों को लेकर कांग्रेस द्वारा जंगी प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने पोहरी विधानसभा क्षेत्र सहित संपूर्ण जिले की जनता से अपील की है कि वह इस हल्ला बोल कार्यक्रम में बड़ी से बड़ी सं या में उपस्थित होकर सरकार पर दवाब बनाने का कार्य करें। 

पूर्व विधायक श्री शुक्ला ने आगे कहा कि किसान जो सूखे से प्रभावित रहा है उसको न तो अभी पूरा मुआवजा मिला है और न ही उसका बीमा तथा शासन ने जो प्याज खरीदी थी उसका भुगतान अभी तक किसानों को नहीं हुआ गरीबों के बी.पी.एल. कार्ड बनाए नहीं जा रहे राशन की कालाबजारी हो रही है इसमें संबंधित विभाग के अधिकारी बिना लेन देन के आम जनता को कोई कार्य नहीं कर रहे कांग्रेस पार्टी इन मुद्दों को लेकर आज कलेक्ट्रेट पर हल्ला बोल प्रदर्शन करेगी। 

इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री, प्रदेश उपाध्यक्ष रामनिवास रावत  प्रदर्शन में मु य रूप से उपस्थित रहेंगे।  इसके अलावा जिले के विधायक जिला पंचायत अध्यक्ष नगरपालिका एवं नगर पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष पार्षदगण समस्त ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष और उनकी कमेठी सहयोगी संगठन युवक कांग्रेस सेवादल महिला कांग्रेस किसान कांग्रेस अल्पसंरव्यक अनुसूचित जाति विधि प्रकोष्ठ जनपद सहकारिता मण्डी एवं जिला कांग्रेस कमेठी के समस्त पदाधिकारी सांसद प्रतिनिधि तथा समस्त कार्यकर्ता इस जंगी आंदोलन में अपनी भागीदारी करेंगें। 

जिला प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंषी ने बताया रैली प्रात: 11:00 बजे जिला कांग्रेस कार्यालय (झांसी तिराहा) से प्रारंभ होकर गुरूद्वारा माधवचैक कोर्ट रोड होते हुए कलेक्ट्रेट को कूच करेगी। अत: समस्त कांग्रेस जन अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।