सवारियो को लेकर विवाद: बस कंडक्टर को कार में डालकर ले गए आरोपी

शिवपुरी। बस ऑपरेटरों के बीच हुए संघर्ष के बाद कल ओम टे्रवल्स से जुड़े आरोपियों ने सोनू ट्रेवल्स के कंडेक्टर बल्ली बुन्देला का करैरा से अपहरण कर लिया और अपहृत बल्ली बुन्देला को मारूति वेन में बंधक बनाकर ले गए। 

आरोपीगण ओम ट्रेवल्स के संचालक केके भार्गव और उनके स्टाफ के सदस्यों ने अपह्त बल्ली की जमकर धुनाई लगाई और उसे सडक़ पर फैंक कर भाग गए। इस घटना से पूरे कस्बे में सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में बस मालिक केके भार्गव सहित उसके स्टाफ के दो तीन सदस्यों पर भादवि की धारा 346, 347 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल ओम ट्रेवल्स और सोनू ट्रेवल्स के स्टाफ के बीच दतिया में बस को पहले निकालने को लेकर हुए विवाद में सोनू ट्रेवल्स के स्टाफ ने ओम टे्रवल्स के परिचालक धाकड़ की पिटाई लगा दी और उसे सवारी नहीं भरने दी। आज सुबह दोनों बसें करैरा में खड़ी हुई थी। 

सभी कल दतिया में पिटाई का शिकार हुए धाकड़ ने अपने मालिक केके भार्गव को पूरा घटनाक्रम बताया। जिस पर आरोपी भार्गव ने अपने स्टाफ को एकत्रित कर बस पर पहुंचा जहां बस के परिचालक बल्ली बुन्देला निवासी जिगना को पकड़ लिया और उसके हाथ पैर बांधकर मारूति वेनकार में पटक दिया और उसे बंधक बनाकर आरोपीगण वहां से ले गए। यह घटना बीच कस्बे में घटित हुई।

जिससे सनसनी फैल गई और तुरंत ही पुलिस मामले में सक्रिय हो गई। कुछ देर बाद बल्ली सडक़ पर घायल अवस्था में पड़ा मिला। जिसे थाने लाया गया। बल्ली से पुलिस ने पूछताछ की तो उक्त झगड़े का कारण बस में सवारी भरने को लेकर हुआ झगड़ा सामने आया। 

इस मामले में पुलिस ने दोनों फरियादियों की ओर से प्रकरण कायम कर लिया और दतिया में हुए झगड़े के मामले में शून्य पर कायमी कर प्रकरण दतिया थाने को दे दिया गया।