लिफ्ट के बहाने की चलती कार में की छेड़छाड, जंगल में अकेला छोड़ आया

शिवपुरी। जिले के गोर्वधन थानाक्षैत्र के आम वाली चौकी और बूड़दा के बीच अपनी ही नाबालिक साली के साथ जीजा ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर छेड़छाड़ कर दी, और साली और भाई ने विरोध किया तो जीजा ने दोनो की पिटाई की और बीच रास्ते जंगल में छोड कर भाग आया। 

जानकारी के अनुसार बीते 26 जून को रानी पुत्री राजराम धाकड़ उम्र 15 वर्ष ग्वालियर में कंपू बस स्टेण्ड पर अपने भाई दीपक उम्र 17 वर्ष के साथ आने के लिए खड़े हुए थे। तभी अपनी अल्टो 800 से आ रहे जीजा यशंवत निवासी ग्वालियर ने अपनी साली रानी को देखकर कार रोक ली और धोबनी तक छोडऩे की कह कर अपनी कार में बिठा लिया।

आरोपीयों द्वारा रानी के भार्ई दीपक को कार में आगे बिठा कर रानी को बीच में बिठा लिया। कार जीजा का दोस्त बंटी चला रहा था। तभी आमबाली चोकी और बूढदा के बीच रास्ते में जीजा यंशवत धाकड़ का बुआ का लडक़ा राहुल भी मिल गया।

दोनो आरोपियो ने पीडि़ता को कार की पिछली सीट पर बीच में बिठा लिया और दोनो उसके साथ अश्लील हरकते करने लगे। आरोपियो की इस हरकत की पीडि़ता ने विरोध किया तो उसे चुपचाप बैठने को कहा नही तो जान से मार देगें।

जब भाई ने कार के ग्लास में पीछे चलने वाली इन हरकतो को देखा तो उसने भी विरोध किया। इस विरोध पर दोनो आरोपियों ने भाई बहन की पिटाई कर दी और बीच रास्ते जंगल में छोडकर भाग गया। 

जैसे तैसे भाई बहन घर पहुॅचें और परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया। मामला रिश्तेदारी का होने की बजह से दबाने का प्रयास किया। जब जीजा इस मामले मेें कोई आत्मगिलानी नहीं हुई तो परिजनों नें इस बात की शिकायत गोर्वधन थाने में दर्ज कराई जहॉ पुलिस ने आरोपी जीजा यशवंत धाकड़ निवासी ग्वालियर, राहुल धाकड़ निबासी भोपाल बंण्टी निवासी भोपाल के खिलाफ धारा 354,323,506,34 ताहि, 8 पास्को एक्टडी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।