मुरैना से किडनैप कर लाई गई लड़की शिवपुरी में मिली

शिवपुरी। सात माह पूर्व मुरैना के पहाडग़ढ थाना क्षेत्र से भागे एक युवक और नाबालिग बालिका को उनके दो सहयोगियों के साथ कल कोतवाली पुलिस ने नए बस स्टेण्ड क्षेत्र से पकड़ लिया। उक्त चारों शिवपुरी से किसी दूसरे शहर में जाने की फिराक में थे। कोतवाली पुलिस ने पहाडग़ढ़ थाना पुलिस को सूचना दी जहां आज सुबह पहाडग़ढ़ पुलिस चारों को लेकर चली गई। 

जानकारी के अनुसार सात माह पूर्व पहाडग़ढ़ की रहने वाली एक नाबालिग बालिका को सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम देवगृह का रहने वाला अशोक पुत्र कुछुआ पाल प्रेम जाल में फंसाकर भगा लाया था। इस मामले में पहाडग़ढ़ थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 7/8 पीसीएसओ एक्ट का पंजीबद्ध किया था। 

बालिका के साथ आरोपी ने विवाह भी रचा लिया और अपने भाई धन्नो पाल और एक युवक गोलू पुत्र रामचरण पाल निवासी कुंअरपुर के साथ वह शिवपुरी बस स्टेण्ड पर पहुंचा जहां से चारों अन्य शहर में जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे तभी चारों की हरकतों पर लोगों को संदेह हुआ और पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों को पकड़ लिया और महिला डेस्क पर लेकर आए जहां पूछताछ की गई, लेकिन चारों कुछ भी बताने को तैयार नहीं थे। पुलिस जब सख्ती से पेश आई तो आरोपियों ने सारी घटना स्वीकार ली। इसके बाद पुलिस ने पहाडग़ढ़ पुलिस को सूचना दी।