शिवपुरी की श्रुति शर्मा बनी पायलट, ब्राह्मण समाज ने किया सम्मान

शिवपुरी। अभिभाषक एवं मध्य क्षेत्रीय ब्राह्मण समाज के जिला सचिव पं. राजीव कृष्ण शर्मा की सुपुत्री श्रुति शर्मा का एयर इंडिया के माध्यम से पायलट के लिए चयन हुआ है। जिस पर मध्य क्षेत्रीय ब्राह्मण समाज ने श्रुति को शॉल श्रीफल एवं प्रशस्ती पत्र देकर स मानित किया और कहा कि बेटिया अब किसी से कम नहीं है। आज शिवपुरी की बेटी अब वायु यान की उड़ान भरने में भी पीछे नहीं है। 

श्रुति ने चर्चा में बताया कि इंदौैर में यूरोप इंस्पेन ग्रुप के माध्यसम से पायलट का प्रशिक्षण प्राप्त कर यह सफलता हांसिल की हैं। एयरो नौटिकल में इंदौर से इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त की है तथा अपने कड़े परिश्रम से यह गौरवशाली मुकाम हांसिल  किया। 

छात्रा कु. श्रुति  शर्मा का उक्त उपलब्धि पर स मान पत्र एवं श्रीफल भेंट कर समाज के अध्यक्ष पं. रामकुमार भार्गव ने बेटी को बधाई दी। तत्पश्चात राजीव कृष्ण शर्मा इस सफलता पर माँ राजराजेश्वरी के दरबार का अदभुत चमत्कार बताया और उन्हीं के आशीर्वाद से श्रुति आज इस मुकाम तक पहुंची है। 

इस अवसर पर बधाई देने वालों में शहर कार्यवाह अध्यक्ष दयाशंकर पाण्डे, उपाध्यक्ष उमेश भारद्वाज, सह सचिव एड.अनिल भार्गव प्रचार मंत्री राजकुमार शर्मा,युवा अध्यक्ष विक्रम त्रिवेदी, पंकज भार्गव, विकास दण्डौतिया, सूर्यान्श भार्गव, महिला संयोजक शिमला भार्गव सहित सैकड़ों विप्र बन्धु उपस्थित थे।