घर से गायब मासूम की कुंए में मिली लाश

शिवपुरी। शहर के नवाब साहब रोड़ पर स्थित बजरंग कॉलोनी में अपने मामा के यहां पढ़ाई करने आया एक चार वर्षीय मासूम बालक विगत रात्रि अचानक घर से गायब हो गया और बीती रात्रि को उसका शव घर के पास स्थित एक कुंए में तैरता हुआ मिला। जिसे रात्रि में कॉलोनीवासियों ने बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने इस मामले में पहले बालक के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। वहीं आज उक्त मामले में मर्ग की कायमी कर ली है। 

जानकारी के अनुसार चार वर्षीय अंशुल पुत्र केशव सिंह धाकड़ निवासी भानगढ़ को उसके पिता 11 जुलाई को बजरंग कॉलोनी में रहने वाले बृजेश धाकड़ के घर पढ़ाई के लिए छोड़ गया था। बीती 13-14 जुलाई की रात्रि फरियादी बृजेश अपने भांजे और रिश्तेदारों के साथ घर में सो रहा था। 

इसी बीच अंशुल घर से गायब हो गया। जिसकी तलाश बृजेश ने की और अपने जीजा केशव सिंह को अंशुल के गायब होने की सूचना दी। बालक की सभी लोग तलाश में जुटे हुए थे तभी रात्रि करीब 10:30 बजे घर के पास स्थित कुंए में एक बालक का शव उतराता हुआ मिला। 

कॉलोनीवासियों ने उक्त शव को जब बाहर निकाला तो उसकी पहचान अंशुल के रूप में हुई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बालक के शव को कब्जे में लिया। जहां आज सुबह उसका पीएम कराया गया। फिलहाल यह ज्ञात नहीं हो सका है कि बालक कुंए में किन परिस्थितियों में गिरा था।