आप का जिला सम्मेलन: जनता के पैसे से जनता के लिए काम करेंगें

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता महासदस्यता अभियान चलाकर संपूर्ण जिले भर की जनता से ही चंदे के रुप में धन ले करके जनता के लिए ही काम करेंगे, हम किसी बड़े उद्योगपति से धन इकट्ठा लेने की अपेक्षा आम आदमी से 100-100 रुपए लेकर के पार्टी चलाने में विश्वास रखते हैं।

जिससे कि हम आम जनता के प्रति उत्तरदायी रहें, ना कि बड़े बड़े उद्योगपतियों के प्रति यदि हम उद्योगपतियों से चंदा लेंगे तो हमको उद्योगपतियों के लिए ही कार्य करना पड़ेगा जो कि भ्रष्टाचार का कारण बन सकता है इसलिए हम आम जनता से ही धन इक_ा करेंगे और उसी धन से पार्टी चलाएंगे।

 उक्त वक्तव्य दिए आम आदमी पार्टी के फण्ड एण्ड रेजिंग कमेटी के प्रदेश संयोजक आशु अग्रवाल ने जो स्थानीय आगमन मैरिज हॉल मीट मार्केट पर आप कार्यकर्ताओं के जिला स्तरीय स मेलन को मु य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। इस दौरान संभागीय सचिव यतीन्द्र कुशवाह, जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा व प्रवक्ता भूपेन्द्र विकल भी विशेष रूप से मौजूद रहे। 

बैठक में संभागीय सचिव यतीन्द्र कुशवाह ने पार्टी के द्वारा की जाने वाली गतिविधियों पर प्रकाश डाला और आप कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ जनता के बीच जाकर सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करना और आप पार्टी दिल्ली सरकार की उपलब्धियों को बताने की बात कही ताकि हम दिल्ली जैसे प्रदेश की भांति मप्र में भी आप की सरकार चला सके।

 जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने इस दौरान कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया और कहा कि जिला प्रशासन या भ्रष्टाचार रूपी दानव से डरने की आवश्यकता नहीं है हमें सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को आप पार्टी से जोडऩा है और पार्टी के दिशा निर्देशों के अनुसार कार्य करना है। 

जिला कार्यकर्ता स मेलन में प्रवक्ता भूपेन्द्र विकल, विपिन शिवहरे, पूरन सेन, अब्दुल आरिफ, अमित जोगी, मुकेश राठौर, दीपक कुशवाह, गजेंद्र किरार, रंजीत कलावत,सतीश खटीक आदि ने मीटिंग में चार हजार रूपये के ई सी एस फ ार्म चार आप कार्यकर्ताओं ने मौके पर ही भरे एवं सभी आप कार्य कर्ताओं ने भी ईसीएस र्फा भरे। 

यहां सर्वस मति से निर्णय लिया गया और सभी कार्यकर्ताओं को एक-एक सैकड़ा मै बर फार्म दिए गए और सभी आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने यह संकल्प लिया कि हम जल्दी ही अपने संपर्कों से यह फार्म भरवाएंगे और आम आदमी पार्टी के लिए एक फंड की व्यवस्था करेंगे जिससे कि अरविंद केजरीवाल जी मध्यप्रदेश में जल्द से जल्द चुनाव लडऩे की घोषणा करें क्योंकि बिना फंड के चुनाव लडऩा काफ ी मुश्किल होता है। इस अवसर पर सैकड़ों आप कार्यकर्ता मौजूद थे। जिला कार्यकर्ता के सफल आयोजन पर आभार प्रदर्शन जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने जबकि संचालन प्रवक्ता भूपेन्द्र विकल ने किया।