कलेक्टर छात्रों से बोले: भिजवाऊॅ क्या जेल, क्या होती है आजादी

शिवपुरीे। शिवपुरी के विभिन्न स्कूल व कॉलेज के एक सैकड़ा से अधिक छात्र दोपहर अपनी मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने कलेक्टर से शहर की खस्ताहाल सडक़ों एवं सीवर खुदाई से हुए गड्ढों से मुक्ति दिलाने की मांग करते हुए मिलने की कोशिश की, लेकिन कलेक्टर राजीव दुबे कार्यालय में मौजूद होने के बावजूद उनसे मिलने के लिए बाहर आना तक मुनासिब नहीं समझा। 

शिवपुरी कलेक्टर लगातार अपने प्रतिनिधि छात्रों के बीच भेजते रहे, लेकिन छात्र कलेक्टर को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। कलेक्टर के इस रवैये से आक्रोशित होकर छात्र-छात्राओं के इस दल ने जमकर नारेबाजी की। हद तो तब हो गई जब कलेक्टर राजीव दुबे अचानक कलेक्ट्रेट से बाहर निकले और छात्र-छात्राओं की भीड़ को चीरते हुए अपने वाहन में बैठकर रवाना हो गए। कलेक्टर के इस रवैये से न सिर्फ छात्र-छात्रा, बल्कि उपस्थित पत्रकार भी खफा दिखे। 

कलेक्टर के पास अपना संदेश लेकर गई छात्रा  िास्कन गौतम  का कहना है कि कलेक्टर से जब उन्होंने छात्रों के बीच आकर चर्चा करने की बात कही तो उन्होंने सभी को जेल भिजवाने की धमकी दी। छात्रों के इस दल का नेतृत्व कर रहे अभय जैन का कहना था कि शहर की खस्ता हाल को लेकर वे पूर्व में भी ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन आज भी हालात जस के तस हैं। कलेक्टर के न मिलने के रवैये से वे भी खासे खफा दिखे।