पदोन्नति में आरक्षण: सपाक्स का शंखनाद, सडक़ो पर उतरकर करेगी विरोध

शिवपुरी। प्रमोशन में आरक्षण की लड़ाई अब सामान्य,पिछडा, अल्पसं यक वर्ग कोर्ट से लेकर सडक़ो तक लड़ाई पूरी ताकत से लडऩे के लिए धरने पर बेठ गई है और रविवार शाम 4 बजे नगर में रैली निकाल कर तहसील कार्यालय पहॅुच कर तहसीलदार करैरा यू सी मेहरा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा गया । 

सपाक्स के संजय दुबे ने बताया कि माननीय हाइकोर्ट द्वारा 30 अप्रैल के फैसले में प्रमोशन में एससी एवं एसटी के आरक्षण को गलत ठहराते हुये 2002 से लाभ प्राप्त को मूल पद वापिस करने का निर्णय दिया । 

पर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने  कोर्ट के फैसले का सम्मान ना करते हुए सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर करते हुये भोपाल रैली में खुली चेतावनी देते हुये कहा कि कोई माई का लाल पदोन्नति में आरक्षण खत्म नही कर सकता कहकर हमारे साथ कुठाराघात किया है। 

मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि अब समय आ गया है हम सभी संघठित होकर इसका जबाब देने के लिए तैयार है । इसी को लेकर रविवार को एक विशाल धरना प्रदर्शन तथा रैली आयोजित की गई । समस्त कर्मचारी एवं सामाजिक व्यक्तियो सहित एक सैकड़ा से अधिक लोगो ने अपना सरकार के खिलाफ और आरक्षण के द्वारा पदोन्नति के खिलाफ आवाज बुलंद की ।