सहाब! रोजगार सहायक ने मेरे 35 हजार रूपये हड़प लिये

शिवपुरी। जिले की तहसील कोलारस में जनसुनबाई के दौरान पाड़ौदा निवासी महिला  ने अपनी पीड़ा अधिकारियो को सुनाते हुए कहा कि साहब ग्राम पंचायत चिलावत के रोजगार सहायक  ने धोखाधड़ी कर मुझसे कुटीर के लिए मिले 35000 रूपये हड़प लिए है। 

जानकारी के अनुसार जनसुनवाई में एक महिला रामा बाई पत्नि सु खा ने आज चिलावत के रोजगार सहायक धर्मेन्द ओझा के खिलाफ आवेदन दिया। जिसमें कुटीर उद्योग के 35 हजार रूपयों को हडप लेने की बात कहीं। महिला ने बताया कि ये जानकारी मुझे कुछ दिन पहले ही मिली मुझे किसी अधिकारी का फोन आया और मुझसे कुटीर बनने के बारे पूछा तो मैंने कहा कि पैसा ही नहीं मिला तो कुटीर कहां से बनेगी। 

साहब इस पर उन्होने कहा की तुमहारे खाते में पैसे तो 6 माह पहले ही आ चुके है। तुम जाकर निकाल लेना जिसके बाद में पाली क्योस्क बैंकगई। जहां मुझे लिखकर दिया गया की तु हारे खाता नं 34258658678 में पहले पैसे डले थे अब नही है। पहले ही रोजगार सहायक धमेन्द्र ओझा के कहने पर किसी अन्य खाते में डलबा दिए । बैंक कर्मियो ने सारा पैसा रामकिशन नाम के व्यक्ति के खाते में ट्रांस्फर कर दिए जिसका खाता नं 34234265936 में 10 फरवरी 2016 और 11 फरवरी 2016 को ट्रांस्फर कर दिए । 

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि में और मेरे पति दोनो पढ़े लिखे नहीं है इसी बात का फायदा उठाते हुए रोजगार सहायक धर्मेंन्द्र औझा ने मेेरे खाते की राशि हड़प कर ली।