लूट की बाईक समेत आरोपी धरा, कट्टे की नोंक पर की थी लूट

शिवपुरी। गत माह हाईवे पर एक बाईक सवार के साथ हथियारों की नौंक पर लूट की बारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर दबोचने में सफलता मिली है।

आज प्रेस वार्र्ता में इस घटना का खुलासा करते हुए एडीसनल एसपी कमल सिंह मौर्य ने बताया कि बीते 18 मई केा जिले के सुभाषपुरा थाना क्षैत्र के कलोथरा फाटक के पास से शाहिद खां पुत्र वहीद खां उम्र 35 साल निवासी पुरानी शिवपुरी अपनी यामाहा बाईक पर सवार होकर शिवपुरी से मोहना के लिए निकला था। शहीद खां कलोथरा फाटक हाईवे थाना सुभाषपुरा क्षेत्र से गुजर रहा था उसी समय दो हथियार बंद बदमाशों ने शहीद खा की बाईक को रोक लिया था और कट्टे की नौंक पर शहीद खंा को उसकी बाईक, 20 हजार रूपए नगद एवं एक इंटेक्स कंपनी का मोबाईल लूट कर मौके से फरार हो गए थे। 

पुलिस ने इस मामले में शाहिद खा की रिपोर्ट पर से अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया था। जांच उपरांत पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि उक्त बारदात को मुरैना के लोहागढ़ निवासी बलबीर सिंह गुर्जर पुत्र रामजीलाल गुर्जर एवं इसके मित्र नीरज शर्मा पुत्र रामशंकर शर्मा ने अंजाम दिया है। 

पुलिस को मुखबिर से मिली इस सूचना पर सक्रिय हुई सुभाषपुरा थाना पुलिस ने लोहागढ़ में बलबीर सिंह गुर्जर के घर दविश दी और उसे धर दबोचा। पुलिस ने बलबीर के गेंत से शाहिद खा की यामाहा मोटरसाइकिल और 1500 रूपए बरामद कर लिए हैं जबकि घटना में शामिल दूसरा आरोपी नीरज शर्मा अभी भी पुलिस गिर त से बाहर बना हुआ है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी दिखाई दे रही है।