आखिर चाहता क्या है विधुत विभाग? परमिट के बाद फिर युवक झुलसा

शिवपुरी। जिले के करैरा तहसील के अमोला थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत दिदवली पर बने एक मंजरा रीठा पर 11केवी खंम्बा पर बिजली सुधार रहे ग्रामीण की करंट लग जाने से हालात गंभीर हो गई जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कोमल पुत्र शिवचरण कुशवाह निवासी माड़ईयन अचानक बिजली के आने से करंट लगा और वह खंम्बे से नीचे गिर गया। जिससे उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है ।

बताया गया है की विधुत विभाग के कर्मचारी हरभजन जोशी को विभाग के कर्मचारी से विजली ठीक करानी थी लेकिन वह दिदवली पहुचे तो यहा के ग्रामीण को विजली के खम्बे पर चढा दिया और अचानक विजली आने से चोटिल हो गया ।

यहा विना परमिट के यह विजली सुधार कार्य हो रहा बल्कि यहा विजली विभाग के हरभजन जोशी ने परमिट लेकर बिजली सुधारने का काम कराया जा रहा था।

परमिट के बावजूद अचानक विजली आ गई और ग्रामीण झुलस गया। कोमल के साथ हुई घटना के बाद सिरसौद पावर हाउस पर तैनात विजली विभाग का पूरा स्टाफ मौके से  भाग खड़ा हुआ।

यह जिले में पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी जिले में परमिट के बाद लाइट आने के कारण 3 मौत हो चुकी है। क्या प्रसाशन किसी बड़े हादसे के इन्तजार में है यह समझ से परे है।