अतिक्रमण का विरोध करने पर एड.पीयूष शर्मा पर मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर में शहर में अतिक्रमण विरोधी प्रशासन द्वारा चलाई जा रही है। अतिक्रमण की इस मुहिम का विरोध करने पर एड.पीयूष शर्मा पर कोतवाली पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार कल दोपहर मीट मार्केट मेें अतिक्रमण हटाया जा रहा था। वही पीयूष शर्मा ने इस अतिक्रमण का विरोध किया था। बताया गया है कि इस एफआईआर में नपा के सब इंजीनियर आर डी शर्मा फरियादी है। 

आर डी शर्मा के अनुसार शहर में न्यायालय के आदेश से अतिक्रमण विरोधी मुहिम चल रही है और इस मुहिम का  विरोध करते हुए एड.पीयूष शर्मा अतिक्रमण को तोड रही हिटैची के सामने आ गए और इस मुहिम को रोकने का प्रयास किया। 

इसी मामले में एड.पीयूष शर्मा को कहना है कि मै. कल मीट मार्केट में जहां अतिक्रमण विरोधी मुहिम चली रही थी वहां नपा के सीएमओ को रणवीर सिंह को तलाशने गया था। नपा में मुझे नोटिस जारी किया है कि मैने किसी जमीन पर अतिक्रमण कर लिया है उसे हटा ले अन्यथा नपा ने उसे हटा देगीं। 

लेकिन उक्त जमीन मेेंरी नही है फिर में कैसे अतिक्रमण कर सकता हॅु। इस नोटिस का जबाव मैने लिखित में नपा को दिया है और जबाव मांगा था परन्तु आज दिनाक तक नपा में मुझे मेरा जबाव नही दिया है। में उसी जबाव को जानने सीएमओ को तलाश रहा था। 

किन्तु वे नही मिले। वहां पर हिटैची खडी थी। चल नही रही थी में उस पर जाकर खडा हो गया शायद मुझे हिटैची पर खडा देख नपा को कोई अधिकारी वहां आ जाए और मेरा जबाव उससे ही मिल जाए। मैने किसी भी चलती हिटैची को नही रोका है। न ही मुझे वहां कोई भी नपा का अधिकारी मिला न ही मेरी किसी से बात हुई है।