शासकीय जमीन पर अतिक्रमण को लेकर चली कुल्हाडी, एक मरणासन्न

बदरवास। अभी-अभी खबर आ रही है कि बदरवास थाना क्षेत्र के एक गांव में शासकीय जमीन के कब्जे को लेकर दो पक्षो में आपस में झगड़ा हो गया। इसी झगडें में एक आरोपी ने एक युवक में कुल्हाडी मार दी। जिससे उसका सर फट गया। पुलिस ने फरियादी की रिर्पोट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मछरयाई गांव में स्थित शासकीय जमीन पर गांव के ही रहने वाले मनीलाल भील ने दो दिन पूर्व एक टपरा रहने के लिए बना लिया था। बताया गया है कि इस जमीन पर गांव के दो लोगो का पूर्व से ही कब्जा था। 

बताया गया है कि मनीलाल भील के टपरे को हटाने के लिए पूर्व कब्ला धारी गांव के ही प्रकाश भील और नानूराम भील वहां पहुंच गए। और उक्त जमीन पर अपना कब्जा बताते हुए मनीलाल भील से टपरा हटाने को कहा। परन्तु मनीलाल भील ने टपरा हटाने की मना कर दी। 

टपरे हटाने को लेकर दोनो पक्षो में विवाद होने लगा। इसी विवाद में चलते प्रकाश भील और नानूराम भील ने एक राय होकर मनीराम भील पर कुल्हाडी से हमला कर दिया। और इस हमले में उसके सर पर चोटे आई है। घायल को उपचार हैतु जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बदरवास पुलिस ने फरियादी की रिपोट पर दोनो आरोपियो के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।