लापता बालक की गुत्थी सुलझी, पिता के डर के मारे भाग गया था

शिवपुरी। कल शाम महल कॉलोनी से गायब हुआ बालक दुर्गेश पुत्र पवन कुमार शर्मा आज सुबह 7 बजे गुरूद्वारा चौराहे पर स्कूल जाते हुए परिजनों को मिल गया। उक्त बालक पिता की डांट की डर से घर नहीं पहुंचा था। क्योंकि वह पिछले दो दिनों से स्कूल नहीं गया था। जिसकी जानकारी उसके पिता को प्राप्त हो गई थी। इसी के डर से उसने घर न जाने का निर्णय लिया और रात कालीमाता मंदिर के बाहर रखी स्टॉल में गुजारी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गेश शर्मा उम्र 15 वर्ष 9 वीं कक्षा का छात्र हैं। जो सरक्यूलर रोड़ पर स्थित ज्ञान स्थली स्कूल में पढ़ता है और वह पिछले दो दिनों से स्कूल नहीं गया। इसकी जानकारी उसके पिता पवन शर्मा को लगी जो आज शनिवार को शिवपुरी आने वाले थे, लेकिन दुर्गेश के स्कूल न जाने की खबर सुनकर वह कल शुक्रवार को ही शिवपुरी आ गए। 

इसकी सूचना दुर्गेश को प्राप्त हुई तो वह पिता के डर से स्कूल से घर ही नहीं पहुंचा। शाम 5:30 बजे तक वह घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। देर रात तक परिजन उसकी तलाश में जुटे रहे। लेकिन दुर्गेश का कोई सुराग नहीं लगा और आज सुबह परिजन उसकी तलाश कर रहे थे तभी वह गुरूद्वारा चौराहे पर स्कूल जाते हुए मिल गया। 

जिसे उसके परिजन घर ले आये और उससे पूछा तो उसने बताया कि वह रात्रि में कालीमाता मंदिर के बाहर स्थित एक स्टॉल के पास सो रहे एक व्यक्ति के साथ सो गया और वह सुबह स्कूल जाने के लिए निकला था।