वनपाल की मारपीट कर ट्रेक्टर छुडा कर भाग गए आरोपी

शिवपुरी। सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम सिकरावदा में शनिवार रात्रि लकड़ी का अवैध परिवहन कर रहे एक ट्रैक्टर को पकडऩा वनपाल राधेश्याम वैश्य पकडे गए ट्रेक्टर के ड्रायवर से पूछताछ कर रहे थे तभी ट्रेक्टर का मालिक अपने 5 साथियों के साथ आया वनपाल के साथ मारपीट कर ट्रेक्टर लेकर भाग गया।

जानकारी के अनुसार वन परिक्षेत्र जाफ रपुर में पदस्थ वनपाल राधेश्याम पुत्र याली चंद वैश्य निवासी गड्ढा मोहल्ला पुरानी शिवपुरी को शनिवार रात्रि 830 बजे सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रैक्टर में जंगल से लकडिय़ां काटकर भरी गई हैं। ट्रैक्टर ग्राम सिकरावदा से होकर गुजरेगा।

इस सूचना पर वनपाल राधेश्याम वैश्य ने अपने स्टाफ के शिखरचंद, हरेंद्र जाटव और वाहन चालक विजय कुशवाह के साथ सिकरावदा रोड पर चेकिंग लगा दीएऔर वहां से गुजर रहेएट्रैक्टर को पकड़ लिया । इसके बाद उन्होंने चालक से पूछताछ शुरु कर दी।

ट्रैक्टर पकड़े जाने की सूचना चालक ने तुरंत रामवरण कुशवाह को दी। तभी आरोपी रामवरण अपने पांच अन्य साथियों के साथ वहां पहुंच गया और उसने ट्रैक्टर छोडऩे के लिए दबाव बनाया। वन विभाग की टीम ने जब ट्रैक्टर छोडऩे से इंकार कर दिया तो आरोपियों ने वनपाल राधेश्याम पर हमला बोल दिया और ट्रैक्टर को छीनकर ले गए।