शिवपुरी में इतिहास रच दिया ग्वालों ने: विधायक केपी सिंह

शिवपुरी ब्यूरो। किसी भी समाज का उत्थान उसके सामाजिक संगठन और समाज की एकता से ही समाज का विकास से संभव है ग्वाल समाज का यह प्रथम प्रयास सराहनीय है जिसने इतिहास रच दिया कि ग्वाल समाज किसी से पीछे नहीं है समाज में होनहार प्रतिभाऐं है।

तो वहीं परिचय स मेलन के माध्यम से नए जीवन साथी की तलाश देने का मंच, इसके अलावा सभी समाज बन्धुओं की सामाजिक जानकारी से संकलिप ओतप्रोत ग्वाल जागृति संदेश स्मारिका भी ग्वाल बन्धुओं के संपर्कों को बनाए रखने में महती योगदान देगी, समाज यदि अल्पसं यक भी हो तो उसकी सामाजिक शक्ति उसे पूर्ण कर देती है।

वही आज यहां देखने को मिल रहा है मेरी शुभकामनाऐं और सहयोग सदैव ग्वाल समाज के साथ है। उक्त वक्तव्य दिए पूर्व मंत्री एवं पिछोर विधायक के.पी. सिंह कक्काजू ने जो स्थानीय गांधी पार्क मैदान शिवपुरी में अ.भा.ग्वाल महासभा शिवपुरी द्वारा आयोजित प्रथम युवक-युवती परिचय स मेलन, प्रतिभा स मान समारोह एवं पत्रिका विमोचन कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विधायक कोलारस रामसिंह यादव ने इस आयोजन को सामाजिक सदभाव की मिसाल बताया और  दूर-दराज से आए ग्वालों का स्वागत किया साथ ही आयोजन समिति की भूरि-भूरि प्रशंसा की इसके अलावा समाज में शिक्षा, परिचय स मेलन व स्मारिका को समाज की धरोहर बताया।