युवती का अपहरण कर बलात्कार करने वाला युवक गिरफ्तार

शिवपुरी। जिले के थाना अमोला क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिग लडकी को बहलाफुसलाकर भगा ले जाने वाले युवक को आज गिर तार कर लिया है युवती ने पुलिस को बताया कि उसने उसके साथ रेप भी किया है।

बताया गया है कि उक्त युवक युवती को लेकर पिछोर में रह रहा था और वह पिछोर से  किसी और शहर में जाने की तैयारी में था लेकिन इसी दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण व बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम बामौनीकलां में रहने वाली एक 16 साल की लड़की को डेढ़ माह पूर्व ग्राम हातिया में रहने वाला राजेश पुत्र भान सिंह लोधी अपने साथ शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर ले गया था।

इसके बाद पुलिस ने युवती के परिजनो की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का प्रकरण दर्ज कर लिया। बीते रोज अमोला थाना प्रभारी वेदेन्द्र सिंह कुशवाह को सूचना मिली कि आरोपी युवक युवती के साथ पिछोर में है और किसी अन्य शहर में भागने की फिराक में है।

सूचना पर से थाना प्रभारी ने एसपी मो. यूसुफ कुर्रेशी व एएसपी आलोक सिंह सहित एसडीओपी सीबी रघुवंशी को अवगत कराया तथा उनके मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक राजेश व युवती को पिछोर से बरामद करने की कार्रवाई की।

इधर युवती ने पुलिस को दिए गए बयानों में बताया कि राजेश ने उसका अपहरण कर उसके साथ कई दिनो तक बलात्कार किया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण व बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।