शराबी के झूठ ने कराया बलवा, एक घायल, 6 फरार

शिवपुरी। गोपालपुर थाना क्षेत्र में विगत दिवस एक शराबी युवक के झूठ ने गांव की शांति को भंग कर दिया, जहां गांव में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी, लुहांगी चली जिनमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी रिपोर्ट पर से पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 147, 148, 149, 452, 323, 294, 506 बी का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी शिवसिंह धाकड़ विगत दिवस शराब के नशे में धुत्त होकर गांव में रहने वाले नरेश पुत्र श्रीकिशन धाकड़ के घर पर पहुंचा जहां वह मोटरसाइकिल पर खड़ा होकर गाली गलौंच करने लगा जिसे नरेश ने नजर अंदाज कर दिया। जिससे आरोपी शिवसिंह वहां से चला गया। शिवसिंह इतने नशे में था कि वह अपनी मोटरसाइकिल को संभाल नहीं पा रहा था जिसे मोटरसाइकिल गिरकर टूट गई।

वह मोटरसाइकिल उसके मित्र की थी जब उसके मित्र ने उससे मोटरसाइकिल टूटने का कारण पूछा तो उसने बताया कि नरेश धाकड़ ने उसकी मोटरसाइकिल को तोड़ दिया। जिससे उसका मित्र बौखला गया और वह शिवसिंह के साथ अपने मित्र रामहेत धाकड़, मांगीलाल धाकड़, बाइसराम धाकड़, संतोष और पप्पू धाकड़ को लेकर नरेश के घर पहुंचा जहां आरोपियों ने नरेश की लाठी, लुहांगी और कुल्हाड़ी से जमकर मारपीट कर दी।

घटना में नरेश का एक हाथ फ्रेक्चर हो गया और शरीर में जगह-जगह चोटें आईं। घटना के बाद सभी आरोपी वहां से भाग निकले। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल निर्मित हो गया।