मानव तस्करी: झारखंड से लाई गई नाबालिग युवती बरामद

शिवपुरी। झारखंड से शिवपुरी बेचने के लिए लाई गई एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने एक महिला के साथ बरामद किया है। मामला मानव तस्करी का है। फि लहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच तक नाबालिग को चाइल्ड लाइन को सौंपा है। 

बताया जाता है कि शुक्रवार को झारखंड की रहने वाली सीमा उम्र 16 वर्ष और इसके साथ एक अन्य महिला इंदार थाना क्षेत्र के सड़ गांव के पास संदिग्ध अवस्था में देखे गए। जब ग्रामीणों ने इनसे पूछताछ की तो मामला संदिग्ध लगा। 

इसकी सूचना इंदार पुलिस को दी गई। पुलिस ने नाबालिग के साथ मौजूद महिला से पूछताछ की तो इसकी गतिविधियां संदिग्ध लगी। इसके बाद नाबालिग और इस महिला को शिवपुरी कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। 

कोतवाली टीआई संजय मिश्रा का कहना है कि नाबालिग बालिका अपने आपको झारखंड की बता रही है। जबकि उसके साथ मौजूद महिला अपना नाम पता छिपा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। 

वहीं बताया जाता है कि इस लड़की को इंदार में किसी व्यक्ति के यहां पर बेचने के लिए झारखंड से लाया गया था। पूर्व में एक और महिला यहां पर बेची गई है। 

पुलिस के साथ मामले में सहयोग के लिए चाइल्ड लाइन को भी बोला गया है। चाइल्ड लाइन इस नाबालिग से बात कर पूरी स्थिति का पता लगा रही है। रविवार को इस नाबालिग को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया जाएगा।