युवक पर हमला कर भाग रहे शराबी की करंट से मौत

शिवपुरी। पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम गुगरी में एक शराबी युवक ने एक गांव के युवक की मारपीट की और भागते समय वह खेतो में पड़े कंरट के तारों से उलझ गया और करंट से उसकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि दस बस के लगभग एक युवक संजू उर्फ संजीव पुत्र प्रकाश लोधी उम्र 27 वर्ष निवासी गूगरी ने गांव के एक युवक प्राण सिंह पुत्र हरभजन पाल निवासी गूगरी की शराब के नशे में मारपीट कर दी और उसके सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद घायल प्राण सिंह के परिजनों को आता देख आरोपी संजीव लोधी वहां अपनी मोटर साईकिल क्रमांक एमपी 33 एमडी 8636 को छोड़कर भाग गया। इसके बाद आरोपी बालू सिंह उर्फ हरभजन पाल पुत्र देव सिंह पाल, ने उसकी बाईक की तोडफ़ोड़ कर दी।

संजीव की माँ सती पत्नि प्रकाश लोधी को अश्लील गांलियां दी। जिस पर पीडि़ता नया चौराहा चौैकी पर पहुंची जहां उसने बालू उर्फ हरभजन पाल और उसके भाई प्राण सिंह की शिकायत दर्ज करा दी।

जहां पुलिस ने शून्य पर प्रकरण कायम कर पिछोर स्थानांतरित कर दिया। रात्रि में संजीव शराब के नशे में वहां से भाग और घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर स्थित अमर सिंह के खेत में पहुंचा तो वहां बिजली के तार खुले पड़े थे जिससे उसे करंट लग गया और उसकी मौत हो गई।

आज सुबह उसकी लाश खेत में पड़ी हुई मिली। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।


इस घटना में पुलिस ने जहां मृतक के खिलाफ धारा 452, 323, 294, 506 बी भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। वहीं मृतक युवक की माँ के साथ घायल युवक के परिजनों ने गालीगलौंच की और मृतक की बाईक में तोडफ़ोड़ कर दी।

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ धारा 441, 294, 427, 34 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया हैं। वहीं मृतक की मौत के मामले में जांच शुरू कर दी हैं।