टीआई के खिलाफ एकजुट हुई कांग्रेस, कारण बताओ नोटिस जारी



शिवपुरी। देहात थाने के टीआई संजीव तिवारी के खिलाफ कार्यवाही किये जाने को लेकर जिला कांग्रेस ने आज जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह यादव के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोक सिंह को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में टीआई पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन आमोल के खिलाफ अभद्रता और गाली गलौंच किये जाने का आरोप लगाया गया है। ज्ञापन में कहा गया है कि दो दिन पहले कांग्रेस ने 25 सांसदों के निलंबन के विरोध में माधवचौक पर पुतलों का दहन किया था।

उसी दौरान टीआई संजीव तिवारी ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन के गिरेवां में हाथ डाल दिया और उन्हें धकिया दिया यही नहीं श्री तिवारी ने उनके साथ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया।

ज्ञापन में श्री तिवारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में प्रदेश कांग्रेस महामंत्री बैजनाथ सिंह यादव, जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह यादव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन आमोल, नपं कोलारस अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, हरवीर सिंह रघुवंशी, नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, जनपद अध्यक्ष पारम रावत, योगेन्द्र रघुवंशी, खलील खान आदि कांग्रेसी नेता शामिल थे।

टीआई तिवारी को दिया गया कारण बताओ नोटिस
कांग्रेस नेता हरवीर सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि ज्ञापन देते समय उन्हें अति. पुलिस अधीक्षक आलोक सिंह ने बताया कि टीआई तिवारी को एसपी साहब ने कारण बताओ नोटिस दे दिया है। श्री रघुवंशी ने कहा कि यदि टीआई के खिलाफ कार्यवाही नहीं होती तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।